अमिताभ बच्चन कमल पसंद को नोटिस जारी
यहाँ क्लिक करें ⬇️

 दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देनेवाले है जिसको सुनकर बिस्वास कर पान अप के लिए कठिन हो सकता है लेकिन बात सात प्रतिसत सच है। तो बिना किसी देरी के चलीए आपको बताते है आखिस वो बात है क्या ।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अनुबंध समाप्त होने के बावजूद पान मसाला ब्रांड कमला पसंद को एक विज्ञापन प्रसारित करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। अभिनेता ने इस साल अपने 79वें जन्मदिन पर यह कहते हुए अनुबंध रद्द कर दिया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह ‘सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है’।

Amitabh Bachchan Birthday: इंजीनियर बनना चाहते थे अमिताभ, 12 फ्लॉप फिल्में  देने के बाद बने 'शहंशाह'! ये थी पहली फिल्म - Entertainment News: Amar Ujala

एक राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने उनसे पान मसाला को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन अभियान से हटने का अनुरोध करते हुए कहा कि इससे युवाओं को तंबाकू की लत को रोकने में मदद मिलेगी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बिग बी के फैंस ने उनके फैसलों की आलोचना भी की।

इस घटना के बाद ‘शोले’ अभिनेता के कार्यालय ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने खुद को ब्रांड से अलग कर लिया है। बयान में आगे कहा गया है, “श्री बच्चन ने ब्रांड के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है, उन्हें अपनी समाप्ति के लिए लिखा है और प्रचार के लिए प्राप्त धन वापस कर दिया है।”

इस बीच, सूत्रों ने बताया है कि श्री बच्चन के कार्यालय ने कमला पसंद को कंपनी के साथ विज्ञापन समझौते की समाप्ति के बावजूद अभिनेता के साथ टीवी विज्ञापनों के प्रसारण के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि ब्रांड उसी की अनदेखी कर रहा है क्योंकि वह टीवी विज्ञापन को प्रसारित करना जारी रखता है।

दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा तो कमेन्ट कर के बताए, और ऐसे ही पोस्ट हर दिन पढ़ने केलिए हमारे पेज को फॉलो करें , अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ सेयर करें , धन्यवाद ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *